क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोला यूट्यूब चैनल, सिर्फ 5 घंटे में मिले 5 मिलियन सब्सक्राइबर

Update: 2024-08-22 09:08 GMT

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे लोकप्रिय एथलीट में से एक हैं. दुनिया के हर देश में ऐसे फैंस हैं जो रोनाल्डो के लिए पागल हैं. वे रोनाल्डो से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज को जानना चाहते हैं और खुद को अपडेट रखना चाहते हैं. दिग्गज फुटबॉलर भी अपने फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अब रोनाल्डो ने अपने फैंस से जुड़े रहने का नया तरीका इजाद किया है.

रोनाल्डो ने अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का एक तरीका खोजा है. उन्होंने एक यूट्यूब चैनल खोला है. चैनल खोलते ही फैंस उन्हें इतने सब्सक्राइबर मिले जिसकी उम्मीद शायद उन्होंने नहीं की होगी. जी हां...रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल खुलते ही सिर्फ 5 घंटे में सब्सक्राइबर्स की संख्या 5 मिलियन यानी 50 लाख को पार कर गई. ये वो आंकड़ा है जिसे पाने के लिए बड़े से बड़े सेलेब्रिटी को लंबा इंतजार करना पड़ता है लेकिन ये रोनाल्डो का करिश्मा था 5 मिलियन के जादुई आंकड़े को उन्होंने सिर्फ 5 घंटे में हासिल कर लिया.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो दनिया के सबसे सफल और महंगे फुटबॉलर्स में से एक हैं. 39 साल के रोनाल्डो 2003 से पुर्तगाल की टीम का हिस्सा हैं और 212 मैच में 130 गोल किए हैं, जो दुनिया के किसी भी फुटबॉलर द्वारा किया सर्वाधिक है. बात अगर प्रोफेशनल फुटब़ॉल करियर की करें तो वे मैनचेस्टर यूनाईटेड, रियल मैड्रिड, जुवेंट्स के लिए खेल चुके हैं. फिलहाल वे अल नसार का हिस्सा हैं. 

Similar News