बिहार में जवान की पत्नी को जान का खतरा, लगाई सुरक्षा की फरियाद

Update: 2024-05-07 07:31 GMT

जम्मू-कश्मीर में तैनात जवान रोहित कुमार सिंह की पत्नी अपने दो नन्हें बच्चों के साथ दर-दर भटक रही है। कभी शासन तो कभी प्रशासन के दर पर जाकर मदद की गुहार लगा रही है, लेकिन अधिकारी मूकदर्शक बने हुए हैं।

अपनी फरियाद ना सुनने पर जवान की पत्नी ने मीडिया के सामने आकर अपना दर्द बयां किया।

जवान की पत्नी ने बताया कि वह पुश्तैनी मकान गीता घाट कॉलोनी सासाराम में अपने दो नन्हें बच्चों के साथ रहती है और उसके रिश्तेदार घर के पास खाली पड़ी जमीन पर निर्माण कार्य शुरू कर रहे हैं, जिसका वह विरोध कर रही हैं। इसके अलावा उसे जान से मारने की भी धमकी भी दे रहे हैं।

इसके बाद जवान की पत्नी पूरे मामले को लेकर कई बड़े शीर्ष अधिकारियों के दफ्तरों का दरवाजा खटखटा कर अपनी सुरक्षा की मांग कर चुकी है, लेकिन किसी ने भी उसकी फरियाद पर कान लगाना गवारा नहीं समझा।

जवान की पत्नी अब तक इस पूरे मामले को लेकर सीओ, एसडीएम, एसडीपीओ के दफ्तर में अपनी शिकायत के साथ जा चुकी हैं, लेकिन किसी ने भी उनकी शिकायत नहीं सुनी। बीते दिनों जवान की पत्नी डीएम नवीन कुमार के कार्यालय भी पहुंची, लेकिन वहां भी उसे महज आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

जवान की पत्नी यह कहकर अब थक चुकी हैं कि उनकी जान को खतरा है, उनके बच्चों की जान को खतरा है, उन्हें मारने की कोशिश की जा सकती है, लेकिन अफसोस अधिकारियों के कानों में जू तक नहीं रेंग रही है।

Similar News