माफियाओं का सत्यानाश् करने से पीछे नही हटेगें : मुख्यमंत्री

Update: 2024-05-19 13:59 GMT

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के नेशनल इंटरमीडिएट कॉलेज पट्टीनरेंद्रपुर के प्रांगण में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों को सताने वाले वाले माफियाओं को नहीं बख्षा जायेगा। कहा कि जौनपुर की इत्र सुगंध इमरती की मिठास के साथ जौनपुर के लोग जहां भी हैं वहां मिठास ही पैदा करते हैं । आज शाहगंज में एनेथाल प्लांट लग रहा है जिससे हजारों युवाओं को नौकरी मिलेगी ।

सपा बसपा की सरकारों में बेटी व्यापारी किसान सुरक्षित नहीं थे और सरकार माफिया आतंकवादियों के पास नतमस्तक थी और आज यूपी में अब दंगा कर्फ्यू नहीं होता है दंगा कर्फ्यू करने वाले का राम नाम सत्य हो गया उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष कहते हुए कहा कि जब सपा बसपा कांग्रेस इंडी गठबंधन के रूप में एक होते हैं तो देश के लिए ठीक नहीं होता है जब उनकी सरकारें संयुक्त रूप से थी तो अयोध्या वाराणसी लखनऊ कचहरी जैसे आतंकवादी घटनाएं होती थी । कांग्रेस की सरकार जहां है वहां पिछड़ी जातियों के आरक्षण कोटे में सेंध लगाकर उनका हक छीनकर मुसलमान को दे रहे है लेकिन बीजेपी मुस्लिम होने के नाते किसी को आरक्षण नहीं देने देगी । मुख्यमन्त्री ने भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की सूची गिनाते हुए देश में तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

उन्होंने अपने सम्बोधन की शुरुआत भारत माता की जय व वन्दे मातरम् के नारे के साथ किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमन्त्री ने कहा कि जौनपुर में इत्र की सुगन्ध इमरती की मिठास के साथ जौनपुर वासियों की ईमानदारी भी प्रसिद्ध है। उन्होने लोकसभा चुनाव को राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच होना बताया। राज्यमंत्री , विधायक और भाजपा नेता और कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।


Similar News