ममता की स्क्रिप्ट तैयार कराने पहुचे जावेद अख्तर, कहा कि पहले बंगाल और अब भारत के लिए लड़ेगी ममता

Update: 2021-07-30 14:14 GMT




मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं समस्त विपक्ष की मुलाकात को देखते हुए अब फिल्मी कलाकार भी राजनीतिक गलियारों के चक्कर काट रहे हैं। बता दे क्या जावेद अख्तर ने अपने एक बयान में कहा कि बंगाल ऐतिहासिक रूप से हमेशा क्रांतिकारी आंदोलनों में एक कदम आगे रहा है और यही कारण है कि राज्य में कलाकार और बुद्धिजीवी बनर्जी के साथ खड़े रहे।


बता दें कि जावेद अख्तर ने ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए संवाददाता ने जब पूछा कि क्या बदलाव की जरूरत है तो उन्होंने उत्तर देते हुए कहा कि मैं सभी के लिए नहीं कह सकता लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि 'परिवर्तन' होना चाहिए. देश में अभी कई तनाव हैं। ध्रुवीकरण का मुद्दा है, कई लोग आक्रामक बयान देते हैं। हिंसा की घटनाएं होती हैं। यह शर्म की बात है कि दिल्ली में सांप्रदायिक दंगे हुए, ये चीजें नहीं होनी चाहिए।


इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी पहले बंगाल के लिए लड़ी, अब भारत के लिए लड़ना चाहती हैं। संवाददाता द्वारा सवाल किए जाने पर कि क्या ममता बनर्जी को भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्ष का नेतृत्व करना चाहिए तब उन्होंने उत्तर देते हुए कहा कि उनके साथ चर्चा के दौरान उन्होंने कभी नहीं कहा कि उनकी महत्वाकांक्षा विपक्षी मोर्चे की नेता बनने की है। उन्होंने कहा कि हालांकि, वह परिवर्तन में विश्वास करती हैं. वह पहले बंगाल के लिए लड़ी थीं, अब वह भारत के लिए लड़ना चाहती हैं‌। महत्वपूर्ण सवाल यह नहीं है कि कौन नेतृत्व करेगा और कौन नहीं।


नेहा शाह


Similar News