विधानसभा चुनाव को देखते हुए ब्राह्मण सम्मेलन में भारी संख्या में जुटे लोगों पर खुश हुई मायावती। 23 अगस्त सपा भी करेगी ब्राह्मण सम्मेलन

Update: 2021-07-27 14:04 GMT

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमो मायावती ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में पार्टी द्वारा जिलों में आयोजित किए जा रहे हैं ब्राह्मण सम्मेलन में भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो रहे हैं। जिससे लोगों द्वारा इसे व्यापक समर्थन भी दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर के राजनीतिक पार्टियों में हलचल का माहौल बना हुआ है और सभी लोगों से अपना समर्थन जुटाने के लिए अलग-अलग तरीकों से प्रयास कर रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को ट्वीट करके ब्राह्मण सम्मेलन को सफल बताया और विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मेरे निर्देशन में पार्टी महासचिव व राज्यसभा सांसद श्री सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा यूपी में चल रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी, जोे ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी चर्चा में है, के प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवां अंबेडकरनगर और प्रयागराज जिलों से होता हुआ लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नींद उड़ी है. इसे रोकने के लिए अब विरोधी पार्टियां किस्म-किस्म के हथकंडे अपना रही हैं, इनसे सावधान रहने की जरूरत है

इतना ही नहीं आपको बता दें कि गुरु पूर्णिमा के अवसर पर भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी ब्राह्मणों के चरण धोकर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया। जिसके बाद 23 अगस्त से समाजवादी पार्टी ने भी ब्राह्मण सम्मेलन करने का ऐलान कर दिया है जिसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से होगी।

नेहा शाह

Tags:    

Similar News