महाराष्ट्र BJP चीफ के बेटे की Audi ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 2 गिरफ्तार; पूरा मामला जानें

Update: 2024-09-10 08:33 GMT

नागपुर 10 Sep, (Rns): नागपुर के रामदासपेठ इलाके में एक लग्जरी ऑडी कार ने कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे दो लोग घायल हो गए। कार का मालिक, महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले के नाम पर रजिस्टर्ड है। इस घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर अर्जुन हावरे और एक अन्य व्यक्ति रोनित चित्तमवार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि संकेत बावनकुले समेत अन्य तीन लोग घटनास्थल से भाग गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना की शुरुआत रात करीब 1 बजे हुई जब ऑडी कार ने जीतेंद्र सोनकांबले की कार और एक मोपेड को टक्कर मारी। इसके बाद कार ने मनकापुर इलाके की ओर जाते हुए कुछ और वाहनों को टक्कर दी और एक पोलो कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पोलो कार के सवारों ने ऑडी का पीछा किया और मनकापुर पुल के पास उसे रोक लिया। इस दौरान, कार में सवार तीन लोग फरार हो गए।

सीताबर्डी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि ड्राइवर अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार को गिरफ्तार कर तहसील पुलिस स्टेशन लाया गया, और बाद में उन्हें सीताबर्डी पुलिस को सौंप दिया गया। दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है, जबकि आगे की जांच जारी है।

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, चंद्रशेखर बावनकुले ने स्वीकार किया कि ऑडी कार उनके बेटे के नाम पर रजिस्टर्ड है। उन्होंने पुलिस से बिना किसी पक्षपात के घटना की गहन और निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि कानून सभी के लिए समान होना चाहिए और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए।

Similar News