पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर पीएम ने जताई चिंता, CS-DGP सहित आला अधिकारी तलब.....

Update: 2021-05-04 13:03 GMT



पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा को लेकर राज्‍य के गवर्नर जगदीप धनखड़ को फोन करके कानून और व्यवस्था कि स्थिति पर चिंता और दुख व्यक्त किया है. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने आज मंगलवार को कहा, पीएम ने फोन किया और गंभीर रूप से चिंताजनक कानून और व्यवस्था की स्थिति पर अपनी गंभीर पीड़ा और चिंता व्यक्त की.

मैंने गंभीर चिंताओं को साझा किया, यह देखते हुए कि हिंसा, बर्बरता, आगजनी, लूट और हत्याएं बेरोकटोक जारी हैं. संबंधित लोगों को व्‍यवस्‍था को बहाल करने के लिए कार्य करना चाहिए.

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा ''सोशल मीडिया पर वीडियो आ रहे हैं जिसमें पश्चिम बंगाल में महिलाओं का उत्पीड़न हो रहा है. हमने कल स्वत: संज्ञान लिया, जिसमें मैंने DGP को एक पत्र लिखा और आज उनसे बात की. इसके लिए मैं एक टीम भेज रही हूं. हम पीड़ितों से मिलने की कोशिश करेंगे.'' इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव भूपेंद्र यादव सोमवार को बंगाल पहुंच रहे हैं.

दोनों नेता राज्य में राजनीतिक हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इससे पहले बीजेपी की ओर से हिंसा पर चिंता जताते हुए कहा गया था कि यह लोकतंत्र की हत्या करने जैसा है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

अराधना मौर्या

Similar News