मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को करेंगे नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से वर्चुअल मीटिंग......

Update: 2021-05-26 12:10 GMT



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को ग्राम पंचायत चुनाव के बाद नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से वर्चुअल मीटिंग करेंगे। बता दें कि ग्रामीण स्थानीय निकायों के कामकाज की शुरुआत करने के लिए ग्राम पंचायत की पहली बैठक गुरुवार को होगी। सरकार की सरकारी प्रवक्ता द्वारा बताया गया है कि मंगलवार को शपथ लेने वाले प्रधान मुख्यमंत्री से जुड़ेंगे और जमीनी स्तर पर विकास को चलाने में ग्रामीण स्थानीय निकायों के महत्व को मुख्यमंत्री द्वारा समझेंगे।

अपर मुख्य सचिव पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मनोज कुमार सिंह ने सभी जिला अधिकारियों को भेजे गए पत्र में कहा है कि मुख्यमंत्री कुछ चुनिंदा ग्राम प्रधानों से बातचीत करना चाहते हैं।

जिसके लिए जिला अधिकारियों को ग्राम प्रधानों को उनके संबंधित जिलों में एनआईसी केंद्रों तक पहुंच की अनुमति देकर सुविधा प्रदान करने के लिए कहा गया है। पंचायती राज विभाग में अपने अधिकारियों से कहा है कि जब ग्राम प्रधान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करने जाएं तब अधिकारी भी उनके साथ प्रस्तुत हो। इस बीच आपको बता दें कि अनुमान लगाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्राम प्रधानों से अपने-अपने क्षेत्रों में टीकाकरण अभियान में मदद करने और लोगों को संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए जागरूक करने का प्रोत्साहन भी दिया जाएगा।

नेहा शाह

Similar News