Aam Aadmi Party की पीएसी की बैठक आज शाम को, नए CM के नाम पर लग सकती है मुहर

Update: 2024-09-16 09:23 GMT

(Rns): दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। नए मुख्यमंत्री के नाम पर कयासबाजी शुरू हो गई है। इसी बीच, आज शाम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) केजरीवाल के घर जाएंगे। यह दोनों नेताओं की इस्तीफे के एलान के बाद पहली मुलाकात होगी। सूत्रों के मुताबिक, इस मुलाकात में नए मुख्यमंत्री (New CM) के नाम पर चर्चा होने की संभावना है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की पीएसी की बैठक भी आज शाम केजरीवाल के घर पर बुलाई गई है। इस बैठक में पार्टी के आला नेता नए मुख्यमंत्री के नाम पर अपनी राय रखेंगे।

केजरीवाल के इस्तीफे के बाद से ही दिल्ली में नए मुख्यमंत्री के नाम पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि मनीष सिसोदिया को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है, जबकि कुछ अन्य लोगों का मानना है कि पार्टी किसी नए चेहरे को इस पद पर ला सकती है।

अभी तक केजरीवाल ने अपने इस्तीफे की वजह स्पष्ट नहीं की है। हालांकि, राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि केजरीवाल ने यह फैसला पार्टी को मजबूत बनाने और नए सिरे से काम करने के लिए लिया है। केजरीवाल के इस्तीफे ने दिल्ली की राजनीति में एक नया मोड़ ला दिया है। अब देखना होगा कि आम आदमी पार्टी किसको दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाती है।

Similar News