अमित शाह ने दिए अधिकारियो को निर्देश - बंगाल में लश्कर का पता लगाए NIA

Amit Shah is on two day political visit to Bangal but he is also instructing NIA about local issues.

Update: 2020-12-20 08:00 GMT


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में है। जहां कल अमित शाह अन्य पार्टियों के नेताओं को बीजेपी में जगह दी वहीं विपक्ष में इस बात को लेकर  हलचल का माहौल बना हुआ है। माना जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी जो कि ममता बनर्जी के खास है उनको भी भाजपा में शामिल करने के बाद भाजपा  बंगाल पर राज करने की दिशा में आगे बढ़ गई है।

गृहमंत्री  बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान राजनीतिक गतिविधियों के साथ ही साथ अन्य कई महत्वपूर्ण कार्य अमित शाह के द्वारा किए जा रहे हैं। गृह मंत्री ने कल राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने आतंकी मॉड्यूल कि जांच की प्रगति को लेकर रिपोर्ट ली।

उन्होंने राष्ट्रीय जांच एजेंसी से सीमा पार लश्कर-ए-तैयबा और अल कायदा जैसे आतंकवादी समूहों के नेटवर्क का पता लगाने को कहा।

एनआईए के अधिकारियों के साथ ही साथ डीआईजी दीपक कुमार से अमित शाह ने हाल के मामलों का विवरण लिया ।

शाह ने कहा कि हाल ही के घटनाक्रम में कट्टरपंथी इस्लामिक समूह पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की भागीदारी के बारे में भी जानना चाहते हैं।

आपको बता दें कि मिदनापुर के एक किसान के घर में अमित शाह ने दोपहर में भोजन किया। इससे पहले उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और किसान आंदोलन को लेकर किसानों को उचित बातें बताई।

नेहा शाह

Tags:    

Similar News