Bjp के चुनाव प्रभारियों की दिल्ली में होगी बैठक

Update: 2021-09-18 19:38 GMT

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारिया शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी अपनी तैयारियों को और तेज करते हुए यूपी के लिए चुनाव प्रभारियों की घोषणा कर दी थी।

सूत्रों के मुताबिक, यूपी के प्रभारियों की एक बैठक अगले सप्ताह दिल्ली में टीम के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के नेतृत्व में होगी जिसमें सभी सह प्रभारियों को उनकी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। इसके बाद पूरी टीम लखनऊ आकर चुनावी तैयारियों की कमान अपने हाथ में लेगी।

उत्तर प्रदेश चुनाव के सह प्रभारी विवेक ठाकुर ने बताया कि, ''अभी जिम्मेदारियां तय नहीं की गई हैं लेकिन ऐसी उम्मीद है कि अगले सप्ताह चुनावी टीम की बैठक दिल्ली में होगी और उसमें सबको जिम्मेदारियां बता दी जाएंगी। एक बार जिम्मेदारी मिलने के बाद ही यूपी की परिस्थितियों के हिसाब से काम शुरू किया जाएगा।''

भाजपा नेता ने बताया कि यूपी लगभग 17 करोड़ मतदान आबादी वाला एक बड़ा राज्य है। इसे और अधिक तैयारी की जरूरत है। जिन नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है, उनके पास चुनावी राजनीति और चुनावी रणनीति और प्रबंधन का व्यापक अनुभव है। उन सभी लोगों को चुनावी तैयारियों में लगाया जाएगा। इन सभी लोगों की जिम्मेदारियां जल्द ही दिल्ली की एक बैठक में तय हो जाएंगी।

Tags:    

Similar News