शेखर सुमन ओर राधिका खेड़ा बीजेपी में हुए शामिल

Update: 2024-05-07 15:41 GMT

 प्रसिद्ध कलाकार शेखर सुमन और पूर्व कांग्रेस राष्ट्रीय मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई । शेखर सुमन और पूर्व कांग्रेस राष्ट्रीय मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री विनोद तावड़े, भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी एवं राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख संजय मयूख की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने श्री शेखर सुमन एवं राधिका खेड़ा का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि शेखर सुमन का भाजपा से जुड़ना पार्टी को और मजबूती प्रदान करेगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश भर में जारी विकास यात्रा को और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि सुश्री राधिका खेड़ा कांग्रेस की प्रखर प्रवक्ता के रूप में कार्यरत रही हैं, गत दिनों राधिका जी के साथ कांग्रेस पार्टी में जो दुर्व्यवहार हुआ, उसकी जानकारी उन्होंने स्वयं दी है। सुश्री राधिका खेड़ा जी और श्री शेखर सुमन जी माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के “विकसित भारत” के संकल्प सिद्धि में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। श्री तावड़े ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण पर विवरण देते हुए कहा कि आज देश में तीसरे चरण का मतदान शुरू हुआ है जिसमें मतदान का प्रतिशत बढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। इस लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने पाकिस्तान को खुश करने वाली इंडी गठबंधन के बजाय भारत को निर्णायक एवं सशक्त राष्ट्र बनाने वाली मोदी सरकार को लगातार तीसरी बार बनाने का निर्णय ले लिया है।

भाजपा में शामिल होने के पश्चात राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी के सनातन विरोधी रुख पर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि रामलला के लिए आशीर्वाद लेने के लिए अपने परिवार के साथ राम मंदिर जाने और उनकी हिंदू एवं सनातनी मान्यताओं के कारण कांग्रेस द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। पहले कांग्रेस की जनसभाओं में महात्मा गांधी के प्रिय भजन 'रघुपति राघव राजा राम' गाकर कार्यक्रम की शुरुआत होती थी लेकिन आज की कांग्रेस पार्टी ‘राम विरोधी’ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षित और संरक्षित सरकार के कारण ही वह छत्तीसगढ़ से सुरक्षित बचकर आ पायी हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनने और 'विकसित भारत' के दृष्टिकोण में योगदान करने का अवसर प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी के प्रति अपना विशेष आभार प्रकट किया।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात शेखर सुमन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए राष्ट्र कल्याण पर विशेष ध्यान केंद्रित करने और शब्दों को कार्यों में बदलने का प्रण लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने पिछले दशक में विकास के अभूतपूर्व आयाम स्थापित हुए हैं और देश की स्थिति और भाग्य में सकारात्मक परिवर्तन हुए हैं। यह उन प्रत्येक भारतीय का कर्तव्य है कि वे विकसित भारत की प्रगति का हिस्सा बनकर इसमें योगदान करें जो देश में बदलाव लाना चाहते हैं।

Similar News